AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG NEWS : नशेड़ी युवक ने बुलेट चुराने का किया प्रयास, ऐसे पहुंचा पुलिस के पास

बलरामपुर रामानुजगंज में शनिवार के शाम 6:30 बजे के करीब लक्की इंटरप्राइजेज के सामने दुकान मालिक का बुलेट खड़ा था जिसे ले जाने का प्रयास एक युवक के द्वारा किया जा रहा था। परंतु दुकान मालिक की सक्रियता से बुलेट स्टार्ट नहीं कर पाया और उसे दौड़ने लगे। गांधी चौक तक दौड़ते-दौड़ते दुकान मलिक के द्वारा चिल्लाने पर सैकड़ो की संख्या में नगर वासियों के द्वारा घेर लिया गया एवं घेर कर जमकर पिटाई करते हुए पुलिस थाने के हवाले कर दिया गया युवक अरवल का बताया गया जो गढ़वा में नर्सिंग कर रहा था।

गौरतलब है कि शनिवार को नगर में दुकान बंद रहती हैं लक्की इंटरप्राइजेज के सामने दुकान के संचालक संजय केसरी के द्वारा अपनी बुलेट खड़ा करके लक्ष्मी स्टील के संचालक चंद्र प्रकाश केशरी से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान देखा की एक युवक बुलेट के पास आकर खड़ा हो गया उन्हें लगा कि कोई इसी प्रकार से खड़ा होगा परंतु 10 से 15 मिनट वह खड़ा रहने के बाद बुलेट में बैठ गया फिर भी उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया परंतु जब पीछे के पॉकेट से चाबी निकालकर बुलेट स्टार्ट करने का प्रयास किया जाने लगा तो वह दौड़े तो युवक बुलेट छोड़कर भागने लगा उसके पीछे-पीछे संजय केसरी भागने लगे एवं जोर-जोर से आवाज देने लगे गांधी चौक पहुंचने-फटे सैकड़ो नगर वासियों के द्वारा उसे घेर लिया गया एवं जमकर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के द्वारा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई पता चला कि युवक अरवल बिहार का रहने वाला नाम अमित कुमार है उम्र 24 वर्ष जो गढ़वा में बीते 3 वर्षों से नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा है वह गलत संगत में पड़कर नशा का आदी हो चुका है और अपने दोस्त के साथ रामानुजगंज आया था जिसके बाद उसने यह घटना को नशे की हालत में अंजाम देने की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *